top of page

Mi., 11. Mai

|

Paliyal Gaon

AMRIT SANJEEVANI UPCHAR SADHANA

Registration is closed
See other events
AMRIT SANJEEVANI UPCHAR SADHANA
AMRIT SANJEEVANI UPCHAR SADHANA

Zeit & Ort

11. Mai 2022, 19:00 – 18. Mai 2022, 04:00

Paliyal Gaon, 498G+768, Paliyal Gaon, Uttarakhand 249302, India

Über die Veranstaltung

अमृत संजीवनी उपचार साधना ‼️ ✨

राम राम सभी को !

मई 2022 में शिवप्रिया जी विशिष्ट रूप से चुने गए 11 साधको को अलौकिक अमृत संजीवनी साधना कराने जा रही है।

अमृत संजीवनी उपचार साधना एक अलोकिक और दिव्या साधना हैं, जिसमे आपकी पूरी उर्जाओ को प्रोग्राम करके उच्च आयामों के ज़रिये भोलेनाथ के साथ हमेशा के लिए जोड़ा जायेगा। 

इस साधना में साधको को शिवप्रिया जी की ऊर्जा ग्रिड के जरिये भोलेनाथ की दिव्य अमृत संजीवनी ऊर्जा से कनेक्ट कर दिया जायेगा। हर एक सेल को और ऊर्जा कर्ण को अमृत संजीवनी ऊर्जा से भर के शिव प्रेम के लिए प्रोग्राम कर दिया जायेगा। इसका प्रभाव इतना दुर्लभ और प्रबल होगा की साधको के DNA तक इसका प्रभाव जायेगा।

इस साधना में शिवप्रिया जी साधको के रोम रोम में शिवप्रेम स्थापित करवा देंगी। सभी साधको के हार्ट चक्र और क्राउन चक्र के कनेक्शन को अत्यंत शक्तिशाली कर दिया जायेगा। उनके मन और मस्तिष्क को अमृत संजीवनी ऊर्जा की मदद से शिवप्रेम हेतु प्रोग्राम कर दिया जायेगा।सभी साधको को अपने शिवतत्व को निरंतर बूस्ट करने की सबसे सरल और प्रभावशाली तकनीक सीखा दी जाएगी। जिससे उनके और भोलेनाथ का कनेक्शन निरंतर रूप से स्ट्रांग रहेगा। इससे साधकों का कनेक्शन भोलेनाथ के साथ एक स्ट्रांग विफई नेटवर्क की तरफ स्तापित होग।  

साधना के दौरान, शिवप्रिया जी द्वारा कुछ बड़ी दुर्लभ और प्रभावशाली अमृत संजीवनी उपचार की तकनीक सिखाई जाएगी, जो जीवन के सभी प्रकार की समस्याओं को तिनके की तरह हटाने में सक्षम हैँ। 

आपके तीसरे नेत्र चक्र को एक्टिवेट कर के उसे उपयोग में लिया जायेगा, और उसे तीसरे नेत्र शक्ति के ब्रह्माडिय स्रोत (माता पार्वती) की ऊर्जाओं से connect किया जायेगा ताकि आप ब्रह्माण्ड से मिले सन्देश/जानकारी को डेकोड़ करके समझ सके।

आपके तीसरे नेत्र को ब्रह्म ज्ञान से जोड़ा जायेगा।

साधकों की साधना के उत्तम फल हेतु, सभी साधकों के सात्विक भोजन और सात्विक lifestyle का आयोजन शिवप्रिया जी द्वारा किया जायेगा।

साधना की ऊर्जाएँ प्रति सेकंड बूस्ट होती रहें, इस हेतु सभी साधकों को व्यक्तिगत Kits उपलब्ध कराई जाएगी, (जिसमे Tooth-Paste से Perfume तक सारा एसेंशियल सामान होगा)

विशेष और दुर्लभ अमृत संजीवनी टूल्स प्रधान किये जायेंगे और उनका उपयोग सिखाया जायेगा जिससे इस साधना की ऊर्जायें बूस्ट होती रहे।

Tickets

  • Portal to Magic and Bliss

    71.000,00 ₹
    Verkauf beendet

Gesamtsumme

0,00 ₹

Diese Veranstaltung teilen

Event Info: Events
bottom of page